Wednesday 13 April 2016

Attitude WhatsApp Status In Hindi

ज़िंदगी ❤ में बहुत्त कष्ट 😞है, फिर भी हम 👬 मस्त है !!😎


अब डर लगता है मुझे उन लोगो से…जो कहते है, “मेरा यक़ीन तो करो”!


लोग फ्री का wi -fi नहीं छोड़ते और पगली तूने इतना प्यार करने वाला लड़का छोड़ दिया..


दीदार की तलब हो तो नजरें जमाये रखना .. क्यों कि ‘नकाब’ हो या ‘नसीब’ सरकता जरूर है…


खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की … आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है…


रुकावटे तो ज़िन्दा इन्सान के लिए हैं…..मय्यत के लिए तो सब रास्ता छोड़ देते है…


इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता, कुछ लोग तो हमारे अंदाज से जल जाते है


तुझे तो मोहब्बत भी तेरी औकात से ज्यादा की थी… अब तो नफरत की बात है सोच ले तेरा क्या होगा…


उन्होंने तो हमें धक्का दिया था डुबाने के इरादे से… अंजाम ये निकला हम तैराक बन गए।


दाद देते है तुम्हारे ‘नजर-अंदाज’ करने के हुनर को.!! जिसने भी सिखाया वो उस्ताद कमाल का होगा..!!


मेरे खून में दाैडती हैं, जीत….


अजीब किस्सा है जिन्दगी का,अजनबी हाल पूछ रहे हैं…. और अपनो को खबर तक नहीं।


मुझसे नफरत करनी है तो इरादे मजबूत रखना…. जरा से भी चूके तो महोब्बत हो जायेगी…


हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं… हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं…


अक्कल बादाम खाने से नही…ठोकर खाने से आती है।


dp छोड़, स्टेटस छोड़, लास्ट सीन देख़ छुट्टी पर जा रहा हूँ…. दिल टूटा है सम्भलने में कुछ वक़्त तो लगेगा…


इतना भी attitude मत दिखा पगले … जैसे रोज़ स्टेटस चेंज करती हूँ ना किसी दिन तुझे भी change कर दूँगी


Oye तू तेरे ATTITUDE की फोटो खींच कर OLX पे बेच दे, क्योंकि पुरानी चीज हमें पसंद नहीं…


छोड दिया है मैंने उनसे बात करना जो समझते थे कि मै मतलब से मिलता हूँ


दर्द की भी अपनी एक अदा है.. ये तो सहने वालों पर ही फ़िदा है।

The post Attitude WhatsApp Status In Hindi appeared first on SuchitSharma.com.



from SuchitSharma.com http://ift.tt/1VmXUsn

Labels:

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home